दुनिया के नंबर 1 ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस ने आलिया भट्ट को अपना नया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। वह ब्रांड के प्रवक्ताओं की विविध सूची में शामिल हो गई हैं, जैसे वियोला डेविस, जेन फोंडा, ईवा लोंगोरिया, केंडल जेनर, एले फैनिंग, कैमिला कैबेलो और कई अन्य। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री, निर्माता और उद्यमी सितंबर 2024 से शुरू होने वाले फ्रांसीसी ब्यूटी ब्रांड के अभियानों में अभिनय करेंगी।
टाइम मैगज़ीन के 2024 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक, आलिया भट्ट के सिनेमा के प्रदर्शनों की सूची में कई भाषाएँ और शैलियाँ शामिल हैं, जिसके लिए उन्हें पुरस्कार और आलोचनात्मक प्रशंसा मिली है। एक सच्ची बहुमुखी प्रतिभा वाली आलिया, लोरियल पेरिस के मूल मूल्यों का प्रतीक हैं, जो समावेशिता और सशक्तिकरण का प्रतिनिधित्व करती हैं, दुनिया भर की महिलाओं के साथ आत्म-विश्वास की परिवर्तनकारी शक्ति को साझा करती हैं।
“लोरियल पेरिस में, हम भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट का परिवार में स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मैं प्रशंसा करता हूँ कि कैसे आलिया अपने वैश्विक मंच और निर्माता के रूप में भूमिका का उपयोग फिल्म उद्योग में समावेशिता को बढ़ावा देने और दुनिया भर में भारतीय सिनेमा पर प्रकाश डालने के लिए करती हैं।
लोगों और ग्रह की देखभाल करने की उनकी प्रतिबद्धता उन्हें महिला प्रतिभा, उद्यमशीलता और महिलाओं के मूल्य को ऊपर उठाकर लोरियल पेरिस द्वारा खोले जाने वाले अनंत संभावनाओं के लिए एकदम सही राजदूत बनाती है,” लोरियल पेरिस की वैश्विक अध्यक्ष डेल्फ़िन विगुइर-होवासे ने कहा।
“मैं लोरियल पेरिस परिवार में शामिल होकर और मजबूत, शक्तिशाली महिलाओं के समुदाय के साथ खड़े होकर रोमांचित हूं। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसकी हमेशा से त्वचा से जुड़ी सभी चीज़ों में गहरी दिलचस्पी रही है, मैं सौंदर्य उद्योग में उत्कृष्टता के लिए लोरियल पेरिस के अग्रणी नवाचारों और प्रतिबद्धता की प्रशंसा करती हूं। महिला सशक्तिकरण के लिए ब्रांड का जश्न मेरे साथ गहराई से जुड़ता है, क्योंकि यह सुनिश्चित करने का प्रयास करता है कि हर महिला को मूल्यवान और सशक्त महसूस हो। मैं सौंदर्य उद्योग में सकारात्मक प्रभाव डालने और महिलाओं के लिए समावेशिता को बढ़ावा देने के लिए लोरियल पेरिस के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं,” आलिया भट्ट कहती हैं।